विदेशी मुद्रा साप्ताहिक उच्च कम कोठरी


मूल्य स्तर - साप्ताहिक हाईलाओ, एनवाई-क्लोज, लंदन बंद निम्नलिखित सूचनाएं: यदि आप पिछला सप्ताह हाई (पीडब्ल्यूएच-सेल) को बेचते हैं और पिछला सप्ताह कम (पीडब्ल्यूएल-खरीदें) खरीदते हैं, तो आप कुछ सभ्य परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। यह मैं कैसे करता हूं: मैं निम्नलिखित जोड़े के लिए जगह लेता हूं सीमा सीमा खरीदें और सीमा आदेश बेचते हैं: EURUSD, EURGBP, USDJPY, GBPJPY, GBPUSD, EURJPY। स्टॉप लॉस का निर्धारण करने के लिए मैं (वर्तमान में) साप्ताहिक एटीआर (4) का 20 का उपयोग करता हूं। यह प्रतिशत सभी छह जोड़े के लिए समान है। असल में क्या होता है कि रविवार की शाम को मैं पिछली सप्ताह की कीमतों में उच्च और पिछला सप्ताह में कम डालकर एटआर (4) के साथ एक्सेल स्प्रैडशीट में डाल दिया और फिर 1,5 रिस्क रेडर्ड रेशन (आरआरआर) का उपयोग करके मैं एक जगह बेच-सीमा आदेश और एक खरीदें सीमा आदेश प्रति जोड़ी जो प्रति सप्ताह कुल 26 12 ऑर्डर हैं I आम तौर पर मैं प्रति सप्ताह 4 से 6 ट्रेडों के बीच ट्रिगर करता हूं, लेकिन इस संख्या को गंभीरता से नहीं लेता क्योंकि इस तथ्य के कारण 4 सप्ताह का नमूना आकार छोटा है। जिस तरह से अगर किसी को दिलचस्पी है तो मैं एक्सेल दस्तावेज़ पोस्ट कर सकता हूँ। महत्वपूर्ण: शुक्रवार को लंदन क्लॉज पर सभी ट्रेडों की समय सीमा समाप्त हो जाती है और अगर कोई व्यापार खुला है, चाहे लाभदायक हो या न हो या तोड़ भी, मैं मैन्युअल रूप से उन्हें बंद कर देता हूं किसी भी प्रश्न के लिए, स्विट्जरलैंड में रहने के लिए मुझे यह 6 बजे है। ठीक है, अब यह मेरा मुद्दा है: उदाहरण के लिए, पिछले दो हफ्तों में मेरे पास 26 विजेता और 7 हारे हुए कुल 26 12 ट्रेड थे I समीकरण इस तरह से चला जाता है: 5 बार 1.5 जीतने वाला यूनिट 7 गुना 1 खोने वाला इकाई इसलिए: (51.5) - (71) 7.5-7 0.5 इकाइयां जीत गईं। उदाहरण के लिए अगर मैं हर व्यापार पर 50 8364 को जोखिम में डालता हूं, तो मैं इस दो सप्ताह की अवधि में और 25 8364 हो जाएगा। ध्यान दें: यह गणना दो कारणों से गलत है: प्रसार शामिल नहीं है, और स्वैप न तो है। लेकिन यह बहुत ज्यादा इसका सारांश है। व्यापार के लिए यह दृष्टिकोण व्यापार खो चुका है क्योंकि यह परिकल्पना पर आधारित है कि जोड़ी (पीडब्ल्यूएच और पीडब्ल्यूएल) पर लगाई गई सीमा का सम्मान किया जाएगा। लेकिन बेशक हम हमेशा बाजारों में नहीं होते हैं, हमें ब्रेकआउट्स से निपटना होगा। तो मैं क्या करना चाहता हूं, इस दृष्टिकोण को परिष्कृत करने के लिए एक या दूसरे व्यापार को रोकने से मेरा स्टॉप लॉस साप्ताहिक एटीआर (4) के प्रतिशत के हिसाब से निर्धारित किया गया है, जो मेरे एसएल, कई कारण हैं: 1. प्रतिशत बहुत छोटा था। समस्या: अगर मैं व्यापार को बड़ा एसएल देता हूं, तो मेरे लक्ष्य-लाभ को मारने के लिए व्यापक दूरी के लिए भी चलना होगा। एसएल बहुत ही एटीआर की 20 दर पर है, जैसा कि आप संलग्न शब्द दस्तावेज़ में देखेंगे। मेरे पास एसएलएस हैं जो 226 पिप्स से 684 पीप्स पर जाते हैं जो कि बहुत कुछ है ट्रेडों अधिक या तो एक या दो दिन के लिए आम तौर पर चलाते हैं। 2. हमारे पास एक ब्रेकआउट है यह मेरा प्रमुख मुद्दा है मैं कैसे बता सकता हूं कि इस बार जोड़ी पीडब्लूएच या पीडब्लूएल को बाउंस नहीं देगी, निश्चित रूप से जानने का कोई तरीका नहीं है क्योंकि अगर ऐसा होता है, तो मैं एफएफ पर यहां पोस्ट नहीं करूँगा, लेकिन मेरी भविष्यवाणी क्षमताओं को कुछ अमीर व्यक्ति को बेच दूंगा वॉल स्ट्रीट या कहीं और परन्तु: मैं एक या दूसरे हारे हुए का कटौती करने में सक्षम होना चाहता हूं इसका अर्थ है कि शुरूआत में बेचने या सीमा आदेश भी नहीं खरीदना। (सरल शब्दों में 2 सप्ताह की अवधि के दौरान केवल एक हफ्ते में प्रति सप्ताह कम होता है: (51.5) - (51) 2.5 यूनिट। यदि आप मुझसे पूछें तो काफी अच्छा है। अगर मैं प्रति ट्रेड 1 को जोखिम में डालता हूं, तो दो सप्ताह में 2.5 रहना होगा। यह जानकर कि बचत खाते आपको 0.5 और 2.0 प्रति वर्ष (और मुद्रास्फीति 2.0 और 3 - शायद स्विट्जरलैंड के अलावा जहां हमारे पास एक नकारात्मक मुद्रास्फीति या अपस्फीति है), यह वास्तव में अच्छा है।) तो: मुझे कुछ ऐसा करने की ज़रूरत है जिससे मुझे मौसम लेने का फैसला मिल सके, यह मानना ​​है कि यह उच्च या निम्न की उछाल करेगा या नहीं। मैं कुछ ऐसी चीज़ों के बारे में सोच रहा था जो सेनेका पायलट धागे में दिखाई दी थी: पिछले हफ्ते सत्र बंद हुआ। जाहिरा तौर पर चार सत्रों में से दो हैं जो महत्वपूर्ण हैं और ये न्यूयॉर्क और लंदन हैं मैं लंदन पसंद करता हूं लेकिन अगर आप मेरी मदद कर सकते हैं तो इसे यहां लिखने के लिए आमंत्रित किया जा सकता है। यह मेरा आइडिया है जो मैं परीक्षण करूंगा: अगर हम इसे सरल बनाते हैं तो हम यह कह सकते हैं कि एक जोड़ी का उच्चतम 20 था और पिछले हफ्ते 10 पर कम था। कई चीजें अब हो सकती हैं: मैंने एक व्यापार रखा 20 को बेच दिया और 10 में से एक व्यापार खरीदने का अधिकार मैंने उदाहरण 2 के लिए दिया, पीडब्लूएच-सेल और 2 के मामले में 22 को चलाने के लिए दो बार फिर से चलाने के लिए 8 एसएल को मारने के लिए पीडब्ल्यूएल-खरीदें खरीदें लक्ष्य क्रमशः 1.5: 17 के आरआरआर और लांग के लिए 13 के साथ लक्ष्य हैं। अब तक सब ठीक है। अब: सोचें की लंदन सत्र बंद कहीं पीडब्ल्यूएच के पास है (यहां इस उदाहरण में: 20) उदाहरण के लिए यह कहीं 18 या 19. प्रश्न: क्या यह अपने लिए पर्याप्त संकेतक है, कि मैं एक ब्रेकआउट (कोई ज़रूरत नहीं 100 सटीकता के लिए, जैसा कि मैंने कहा था, एक सप्ताह से ट्रेड होने से बचने के लिए और खुश हूं।) मैं संकेतक के साथ काम नहीं करता (एटीआर यहां भरोसा नहीं करता है, मेरी स्क्रीन पर यह मसला हुआ है मैं केवल उस नंबर को देखता हूँ जो मुझे देता है मुझे कुछ दृश्य संरचना या कुछ भी नहीं)। और अगर लंदन बंद के पास अगले कदमों के बारे में लगभग अनुमानित इंफोस होता है, तो हम यह कैसे परिभाषित कर सकते हैं कि ऐसा अनुपात है जिसे हम अविश्वास की तुलना में अधिक बार भरोसा कर सकते हैं। यह शायद ऐसा दिखेगा: पीडब्लूएच या पीडब्लूएल से साप्ताहिक बंद को और अधिक दूर करना, अधिक संभावना है कि यह सिर्फ उसे छू जाएगा। तो एक अनुपात कुछ ऐसा हो सकता है: पीडब्ल्यूएच: 20 पीडब्लूएल: 10 पिछले सप्ताह लंदन बंद: 17 - मैं पीडब्लूएच से शॉर्ट न लेता हूं। ओओरआरआर: हम जिस तरह से बनते हैं, उस पर नजर डाल सकते हैं: अगर हम दैनिक मोमबत्तियों की जांच करते हैं, तो पिछले हफ्ते के दौरान करीब एक महत्वपूर्ण मूल्य स्थानांतरित किया गया था, या इसे धीरे-धीरे बंद (या नीचे तक) एक हद तक मंदी की हफ्ते) मेरा लग रहा है कि यदि यह तेजी से एक महत्वपूर्ण मूल्य में बढ़ोतरी के साथ बढ़ता है, तो यह ऑर्डर प्रवाह के कारणों के लिए, स्तर के माध्यम से तोड़ने की तुलना में अधिक बाउंस होगा, (उदाहरण के लिए बड़े खिलाड़ी (स्विस बैंक) या किसी अन्य संस्था) कीमत को एक निश्चित स्तर तक धकेलने की कोशिश कर रही है जो कि बीबीआईआईजीजीजी में खरीदकर और नरक को नीचे बुलाती है। ओके, यह मैं कैसे देख रहा हूं। क्या आप इस पर फिर से मेरी सहायता कर सकते हैं, कृपया विज्ञापन के साथ स्पैमिंग नहीं करें, आप लोग जानते हैं कि मैं अपने अमीर-अमीर-जल्दी-रात-रात-दे-मुझे-99-रुपये-और-एक-करोड़पति-तक-अगले-हफ्ते-उत्पादों पसंद नहीं करता हूँ। पिछले सप्ताह के लिए कीमतों का एक स्क्रीनशॉट। ध्यान रखना। अरे धूप, मैंने आपकी पोस्ट को एक और धागे में देखा है और मुझे आपके व्यापारिक दृष्टिकोण से प्यार है , क्योंकि आपके विचारों के साथ 100 समझौतों में आईएम। क्या आप अभी भी इस प्रणाली का व्यापार कर रहे हैं यदि नहीं, और यदि आप साझा करना चाहते हैं, तो आप अग्रिम धन्यवाद कैसे कर रहे हैं अब मैं इसे व्यापार नहीं कर रहा हूं। लेकिन अगर आप चाहें तो मैं आपको पूर्व-कोडित एक्सेल दस्तावेज़ भेज सकता हूं। मैं न तो आपूर्ति और मांग दृष्टिकोण को भुनाने की कोशिश करता हूं तुम मुझे थॉमस थ्रेड पर मिलेगा मैं वहां थोड़ी देर के लिए पोस्ट करूंगा जब ऐसा लगता है। मुझे कहना होगा कि मुझे यह पसंद है कि यह कैसे चारों ओर जाता है। और अपने समर्थन के लिए धन्यवाद लेकिन इस तथ्य से अवगत रहें कि मैं बिना किसी बढ़त के एक खोने वाला व्यापारी हूं, कोई व्यवस्था नहीं, आलसी और थोड़ा अभिमानी है I तो मुझ पर भरोसा मत करो। एमटी 4 के लिए बहुत कम संकेतक यदि आप निर्दिष्ट समय सीमा में तेजी से उच्च स्थान खोजना चाहते हैं तो एमटी 4 मेटाट्रेडर 4 के लिए उच्च कम इंडिकेटर आपके लिए है। कभी-कभी पीए (मूल्य क्रिया) के आधार पर चार्ट पर उच्च निम्न स्थानों को ढूंढना अच्छा है, एमटी 4 के लिए यह उच्च कम इंडिकेटर आपको दिखाएगा। आपके पास इसे सेट करने के कई तरीके हैं 8230 इस सूचक के साथ आप प्रति घंटा, 4 घंटे, दैनिक, साप्ताहिक और मासिक उच्च कम पदों का चयन कर सकते हैं। इसे रंग और लेबल पर सेट करें यह सब करने के लिए अतिरिक्त आप सेट कर सकते हैं कि आप उच्च निम्न लाइन कैसे आकर्षित करना चाहते हैं। उच्च कम स्पॉट आमतौर पर उच्च कम समर्थन, प्रतिरोध लाइनों का त्वरित दृश्य देखने के लिए अच्छा है। कभी-कभी PA इस समय से ब्रेकआउट बाहर खेलने के लिए अच्छे और दूसरे समय से बाउंस करेगी। लेकिन अगर आपके पास एक ही चार्ट पर उच्च निचली लाइनों के एमटीएफ (एकाधिक टाइमफ्रेम) होने का मौका है तो यह आपके लिए बड़ा लाभ होगा यह उच्च निचला संकेतक के लिए उपलब्ध सेटिंग्स हैं: एच 1: सक्षम करें या अक्षम करें प्रति घंटा उच्च लो ओबजेएच 1: कितने इतिहास में बारहवीं उच्च पंक्ति एच 4 के लिए उपयोग करने के लिए सलाखों: सक्षम या अक्षम 4 घंटे उच्च कम ObjH4: इतिहास में कितने बार 4 घंटे के लिए उपयोग करने के लिए उच्च निम्न डी 1: दैनिक उच्च कम सक्षम या अक्षम करें ObjD1: इतिहास में कितने बार दैनिक उपयोग के लिए दैनिक एचएल W1: साप्ताहिक उच्च कम सक्षम या अक्षम ओबीजे 1: सप्ताह में एचएल एम 1 के लिए कितने बार उपयोग करने के लिए सलाखों: मासिक ऊंचा ओबीएमएम 1 सक्षम या अक्षम करें: मासिक उच्च कम रंगों के लिए इतिहास में कितनी बार उपयोग करना है: यह सिर्फ एक टिप्पणी है BarsHigh: हाई लाइन बार के लिए रंग: कम लाइन के लिए रंग लाइन: योग्य: 0: नहीं 1 लेबल: बार के साथ बार 8217 के लेबल को सक्षम करें इंडेक्स 2: बार्स इंडेक्स और प्राइस के साथ बार 8217 लेबल सक्षम करें H1Position: अगर सही ड्रॉ लाइन पर सेट केवल चार्ट के दाईं ओर चार्ट H4 स्थिति: यदि केवल सच ड्रॉ रेखा पर सेट है तो r पर 4 घंटे के चार्ट के लिए चार्ट का आधा पक्ष डी 1 पद: यदि दैनिक चार्ट के लिए चार्ट के दायीं ओर सही ड्रॉ रेखा पर सेट किया गया W1Position: अगर साप्ताहिक चार्ट के चार्ट के दाईं ओर केवल सही ड्रॉ रेखा पर सेट किया जाए तो एम 1 पद: यदि सही डॉट लाइन पर सेट है केवल मासिक चार्ट के लिए चार्ट के दाईं ओर

Comments

Popular posts from this blog

स्टैम्पो सु फॉरेक्स नेपोली कैसिसियो

बाइनरी विकल्प संयुक्त अरब अमीरात

प्रायरटाइम ट्रेडिंग फॉरेक्स